नए SHIB बर्न पोर्टल के रिवॉर्ड 17 मई से होंगे उपलब्ध - CoinGlid.com

नए SHIB बर्न पोर्टल के रिवॉर्ड 17 मई से होंगे उपलब्ध


खबर लिखते समय तक, Shiba Inu की भारत में कीमत करीब 0.001693 थी

खास बातें

  • Shiba Inu प्रोजेक्ट ने अप्रैल में लॉन्च किया था नया SHIB बर्न पोर्टल
  • SHIB कम्युनिटी को टोकन सर्कुलेशन सप्लाई को कम करने में मदद करेगा
  • लॉन्च के पहले 24 घंटों में बर्न किए गए थे 8 बिलियन डॉलर से अधिक के SHIB

अप्रैल महीने में शुरू हुए SHIB बर्न पोर्टल के लिए रिवॉर्ड मिलने की तारीख का खुलासा कर दिया गया है. बता दें कि Shiba Inu ने अपने होल्डर्स के लिए एक नए बर्न पोर्टल की घोषणा की थी. इस पोर्टल के जरिए होल्डर्स SHIB टोकन को बर्न कर पैसिव इनकम कर सकते हैं. इसका उद्देश्य SHIB कम्युनिटी के सदस्यों को टोकन सर्कुलेशन सप्लाई को कम करने में मदद करना है, जिससे इसकी वैल्यू को बढ़ावा मिल सके. अब, प्रोजेक्ट की टीम ने बर्निंग के जरिए मिलने वाले रिवॉर्ड्स की उपलब्धता की घोषणा कर दी है.

Shiba Inu ने घोषणा की है कि SHIB बर्निंग पोर्टल पर टोकन बर्न करने वाले होल्डर्स के लिए रिवॉर्ड्स 17 मई से उपलब्ध होंगे और ये साइकिल हर दो हफ्तों में एक बार आएगी. बता दें कि जो होल्डर्स इस बर्न पोर्टल के जरिए अपने SHIB टोकन को स्थाई रूप से बर्न करेंगे, उन्हें burntSHIB नाम का टोकन मिलेगा. 

 

यह भी पढ़ें


burntSHIB टोकन को प्राप्त करने वाले लोगों को RYOSHI टोकन्स के रूप में रिवॉर्ड मिलेगा और सभी RYOSHI ट्रांजेक्शन्स का 0.49% burntSHIB होल्डर्स को बांटा जाएगा.

बर्न पोर्टल को Shiba Inu और Ryoshis Vision (RYOSHI) के बीच एक साझेदारी के हिस्से के रूप में बनाया गया है, जो एक इथेरियम-आधारित डिसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस (DeFi) प्रोजेक्ट है. इसका उद्देश्य SHIB इको-सिस्टम के विकास को बढ़ावा देना है.

अप्रैल के आखिर में प्रोजेक्ट ने ट्वीट किया था कि पोर्टल के लॉन्च होने के पहले 24 घंटों के भीतर, पोर्टल पर “8 बिलियन डॉलर से अधिक SHIB को बर्न किया गया है.” उस समय की कीमत के हिसाब से यह $181,040 (लगभग 1.4 करोड़ रुपये) के SHIB के बराबर था.

खबर लिखते समय तक, Shiba Inu की भारत में कीमत करीब 0.001693 थी.





Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.